Spam Calls से परेशान, TrueCaller लाया नया फीचर, AI ऑटोमैटिक करेगा कॉल ब्लॉक

Truecaller: ट्रूकॉलर एक कॉलर आईडी अप है जो यूजर को आने वाले कॉल्स की कॉलर आईडी से जानकारी देता है। अगर आप अपने फोन में स्पैम कॉल से परेशान है। तो TrueCaller का यह फीचर आपकी मदद कर सकता है। TrueCaller का जो नया फीचर आपको आने वाले इस स्पैम कॉल से छुटकारा दिला सकता है। ट्रूकॉलर ने यूजर्स को आने वाले स्पैम कॉल से बचाने के लिए एक नया फीचर अपने प्लेटफार्म से जोड़ा है जिसका नाम Max’ protection हैं। ट्रूकॉलर का यह नया फीचर एक Ai बेस टेक्नोलॉजी का फीचर है जो यूजर्स को स्पैम कॉल से सुरक्षित करेगा।

TrueCaller Max protection के फिचर

TrueCaller ने अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा नया फीचर दिया है जो यूजर्स को स्टांप कोर्ट से बचाएगा यह एक तरह का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर काम करने वाला फीचर है जो यूजर्स को ऑटोमेटिक ही आने वाली अननोन कॉल्स से बचने का काम करेगा TrueCaller कंपनी ने अपने इस फीचर को यूजर्स के लिए रोल आउट कर दिया है लेकिन यह एक प्रीमियम प्लान का फीचर है जिसमें यूजर्स को हर महीने 75 रुपए प्रीमियम प्लान लेना पड़ेगा

कोन कर सकता है इस्तेमाल Max protection

TrueCaller का ही है नया फीचर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए दिया गया है लेकिन यह एक प्रीमियम प्लान का फीचर है इसके अंदर यूजर्स को हर महीने 75 रुपए का प्लान देना होगा वही यह केवल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए अवेलेबल है और आईफोन में यह फीचर यूजर से इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं क्योंकि आईफोन की प्राइवेसी पॉलिसी के कारण कॉलर आईडी को एक्सेस करना गलत है इसीलिए प्राइवेसी पॉलिसी के तहत कॉलर आईडी एक्सेस ना होने की वजह से यह फीचर आईफोन में यूजर इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

यह भी जाने 👉Jio यूजर्स की लग गई लॉटरी, 400 रुपये से कम में पूरी फैमिली को मिलेगा WiFi की फायदा

यह भी जाने 👉Apple iphone यूजर्स को iOS 18 अपडेट के साथ देने वाला है ये तगड़े फीचर्स

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top