मार्केट में तहलका मचाने जल्द आ रहा है Realme GT Neo 6 SE, लीक स्पेसिफिकेशंस में ये बातें आई सामने

रियलमी कंपनी भारतीय मार्केट में कई जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है और भारतीय मार्केट में यूजर्स के बीच अपनी एक अच्छी छवि बन चुकी है रियल में कंपनी जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है जो अभी फिलहाल चीन में लॉन्च किया जाएगा उसके बाद इस फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा रियलमी कंपनी Realme GT Neo 6 SE को चीन में लॉन्च करने वाली है लोन से पहले कंपनी ने कुछ फीचर्स लिक किए हैं। अगर आप रियलमी कंपनी के फोंस में बेहद दिलचस्पी लेते हैं तो आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में जानना चाहिए

Realme GT Neo 6 SE के लिक फीचर्स

इस फोन से संबंधित कंपनी की तरफ से लेकर फीचर्स में से एक फीचर यह है। यह फोन LTPO OLED पैनल के साथ लांच किया जा सकता है। इस फोन के अंदर 1500 रिजॉल्यूशन इस फोन में आ सकता है।

कंपनी की तरफ से दिए गए लिक्स में यह सामने आया है इस फोन के अंदर 5,500mAh की बड़ी बैटरी हो सकती है। और इस बड़ी बैटरी को जल्दी चार्ज करने के लिए 100W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट इस फोन में मिल सकता है।

इस फोन में अच्छी परफॉर्मेंस देने के लिए रियलमी कंपनी अपने इस फोन में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट दे सकती है।

कंपनी की तरफ से इस फोन में और भी बिहारी जबरदस्त फीचर्स यूजर्स को मिलने वाले हैं और कंपनी ने अभी इसके आने वाले और फीचर्स के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दिए जल्दी हमको इस फोन से संबंधित और भी जानकारी मिल सकती है तब यह हम आपको इसके बाकी फीचर्स के बारे में जानकारी देंगे शायद रियलमी कंपनी चीन में इस फोन को लॉन्च करने से पहले इस फोन के सभी फीचर्स के बारे में राज खोल दे कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस फोन की प्रिंस से भी संबंधित कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी जाने 👉Vivo ने लांच किया अपना V29 Pro मॉडल आप को मिलेगा दमदार प्रॉसेसर, उसी के साथ मिलेंगे ढेर सारी फीचर्स, जाने कीमत

यह भी जाने 👉स्पेशल ऑफर 5000mAh की बैटरी, 50MP कैमरा और 128GB स्टोरेज वाला 5G स्मार्टफोन

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top