कर्व्ड डिस्प्ले वाले Motorola फोन की लॉन्च डेट कन्फर्म, गजब का कैमरा करेगा सबकी छुट्टी

Motorola Edge 50 Pro: Motorola कंपनी भारतीय मार्केट में कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च करने वाली है इस फोन की लॉन्च डेट भी सामने आ गई है फोन के अंदर कर्व्ड डिस्प्ले होने वाली है जिसका लुक एंड डिजाइन बेहद ही प्रीमियम होने वाला है फोन बजट रेंज के अंदर ही लॉन्च किया जाएगा ताकि हर यूज़र इसको खरीद सके कंपनी की तरफ से इस फोन की कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है जिन्हें हम आपको बताएंगे इस फोन में कंपनी अच्छे फीचर्स और एक प्रीमियम लुक वाले डिजाइन को देने वाली है।

कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट में डिक्लेयर कर दी है फोन को 3 अप्रैल 2024 को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा फोन से संबंधित सभी फीचर्स के बारे में तो जानकारी नहीं है लेकिन इस फोन के कुछ फीचर्स हम आपको बता सकते हैं जो आपको इस फोन की तरफ आकर्षित कर सकते हैं।

Motorola Edge 50 Pro इस दिन लॉन्च

कुछ लिक्स के मुताबिक इस फोन में 6.67 इंच की डिस्प्ले हो सकती है जो कर्व्ड डिजाइन डिस्प्ले हो सकती है फोन के अंदर अच्छे पिक्चर्स क्लिक करने के लिए 50MP का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। आपको बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिल सकता है। फोन की कीमत भी एकदम मजा ट्रेन में होने वाली है कंपनी में इस फोन की ऑफीशियली डेट भी अनाउंस की है अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फोन का एक पिक्चर लॉन्च करते हुए फोन की लॉन्च डेट को भी कंफर्म किया 3 अप्रैल 2024 को यह फॉर्म भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा इस फोन का लुक एंड डिजाइन बेहद ही प्रीमियम फोन जैसा होने वाला है।

Motorola Edge 50 Pro मिलेंगे ये फिचर

Display: फोन के अंदर आपको 6.67 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है फोन के अंदर यूजर को स्मूथ एक्सपीरियंस के लिए 144Hz की फास्ट रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन के अंदर आपको ब्राइटनेस के लिए और धूप में इस फोन में क्लियर देखने के लिए 2000nits तक की ब्राइटनेस का सपोर्ट दिया जा सकता है।

Other फिचर: फोन के अंदर SGS-सर्टिफाइड होगा जो आपको हानिकारक ब्लू लाइट से सुरक्षित रखेगा उसके साथ ही फोन में फोटो क्लिक करने के लिए और वीडियो बनाने के लिए कैमरा क्वालिटी भी अच्छी होने वाली है फोन के अंदर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के डिस्प्ले में पांच होल फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया जाएगा

Security Feature: Motorola कंपनी की तरफ से इस फोन के अंदर सिक्योरिटी फीचर्स के लिए फोन के अंदर इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

फोन की कीमत और इस पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में कंपनी में अभी कोई जानकारी नहीं दिए जल्द ही इस फोन के और भी फीचर्स के बारे में जानकारी यूजर्स को मिलेगी।

यह भी जाने👉लॉन्च के बाद iQOO Z9 5G ने मचाया कहर , 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, जानिए कीमत और फीचर्स

यह भी जाने👉आ गया गरीबों के बजट में Redmi का 5G स्मार्टफोन, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ 5000 MAh की बैटरी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top