DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च Moto E32s ऑक्टा कोर प्रोसेसर 5000mAh की बैटरी के साथ

मोटो कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन के मार्केट में मोटा ने अपना एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च किया है इसके अंदर कैमरा किसी DSLR कैमरा से काम नहीं है यह फोन पावरफुल बैटरी बैकअप के साथ मोटो कंपनी की तरफ से लांच किया है जिसके अंदर यूजर्स को 5000mAh की बड़ी बैटरी का सपोर्ट दिया गया है। मोटो कंपनी की तरफ से लांच किए गए इस स्मार्टफोन का नाम Moto E32s है। मोटो कंपनी की तरफ से लांच किए गए इस स्मार्टफोन के अंदर कई जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। जो एक स्मार्टफोन यूजर के दिल को बेहद ही खुश कर सकते हैं इस स्मार्टफोन कल लुक भी बेहद ही प्रीमियम दिया गया है जो यूजर को एक प्रीमियम फोन वाला एहसास कराएगा इस फोन में दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में हम आपको नीचे बता रहे हैं आप उन फीचर्स को सही से देख लीजिए क्योंकि अगर एक स्मार्टफोन लेने के लिए आप मार्केट में जा रहे हैं तो Moto कंपनी की तरफ से लांच किए गए इस शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में आपको अच्छी तरीके से पता होना चाहिए ताकि एक अच्छे फीचर्स वाला स्मार्टफोन आपके हाथ से ना निकल जाए और आप गलती से किसी दूसरी कंपनी के या किसी ऐसे फोन को ना खरीद ली जिसमें आपको कुछ खास फीचर देखने को नहीं मिल रहे हो चलिए आपको इसके सभी फीचर्स बताते हैं।

Moto E32s के फिचर के बारे में

Display: इस फोन के अंदर आपको 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। जिसके अंदर यूजर को स्मूथ एक्सपीरियंस देने के लिए 90 हर्ट्स की फास्ट रिफ्रेश रेट का सपोर्ट आता है।

Prosessar: इस फोन के अंदर मोटो कंपनी ने परफॉर्मेंस का खास ख्याल रखते हुए यूजर को एक अच्छी परफॉर्मेंस देने के लिए इस फोन के अंदर मीडियाटेक हेलियो G37 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का दमदार प्रोसेसर इस फोन के अंदर दिया है।

Buttery: यूजर इस फोन को लंबे समय तक चल सके और पूरे दिन भर में अपने सभी कामों को इस फोन से कर सके इसके लिए इस फोन के अंदर 5000mAh की बड़ी बैटरी आती है।

Ram or Rom: इस फोन के अंदर कंपनी ने दो वेरिएंट दिए हैं जिसमें एक वेरिएंट में 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज आती है वहीं दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज आती है।

Camera: इस फोन के बैक पैनल में तीन कैमरा आज का सेटअप दिया गया है जिसमें से प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। इसमें दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का दिया गया है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के अंदर फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Moto E32s की कीमत

अगर आपको मोटो कंपनी का यह स्मार्टफोन पसंद आया है और आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इस फोन के 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को आप 5999 में खरीद सकते हैं और इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को आप इसे भी काम में खरीद सकते हैं यह एक ऐसा स्मार्टफोन है जो मोटो कंपनी की तरफ से मार्केट में सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसके अंदर इतनी कम प्राइस में इतने अच्छे फीचर्स दिए गए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top