Infinix Note 40 Pro+ 5G को लेकर इंटरनेट पर आई सबसे बड़ी जानकारी, Oppo-Vivo की टक्कर का फोन ला रही कंपनी?

मार्केट में तहलका मचाने के लिए इंफिनिक्स कंपनी अपना Infinix Note 40 Series लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जल्दी इंफिनिक्स कंपनी ओप्पो वीवो और सैमसंग को टक्कर देने के लिए अपना एक स्मार्टफोन मार्केट में तगड़े फीचर्स के साथ बता रही है। इंफिनिक्स की आने वाली इस सीरीज में चार वेरिएंट्स को लांच किया जाएगा। इस सीरीज के अंदर लांच होने वाले सभी स्मार्टफोंस के नाम कुछ इस प्रकार होने वाले हैं।Infinix Note 40, Infinix Note 40 Pro, Infinix Note 40 Pro 5G और Infinix Note 40 Pro+ 5G

कंपनी की तरफ से लांच किए जाने वाले इस सीरीज के अंदर स्मार्टफोंस में कई जबरदस्त फीचर्स को मिलेंगे। कुछ रिपोर्टर्स के मुताबिक पता चला है इस फोन में 50 वोट की वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी यूजर्स को मिलने वाला है और इसके साथ ही कई जबरदस्त फीचर्स भी आने वाले हैं चलिए आपको इस फोन में मिलने वाले सभी फीचर्स के बारे में बताते हैं

मिलेगा All-Round Fast Charge 2.0 टेक्नोलोजी का स्पोर्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक इंफिनिक्स कैसे स्मार्टफोन के अंदर ऑलराउंड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा यह एक नई तकनीक है जो यूजर्स को उनके स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देता है इसमें बेहद ही तेज रफ्तार से फोन की बैटरी चार्ज होगी यह तकनीक मोबाइल से चार्ज करने पर भी तेजी से फोन को चार्ज करेगा और वायरलेस चार्जिंग का इस्तेमाल करने पर भी चार्जिंग को तेजी से करेगा। इंफिनिक्स के इन स्मार्टफोंस के अंदर MagCharge Technology का सपोर्ट यूजर्स को मिलेगा जो एक वायरलेस चार्जिंग की तकनीक है।

Infinix Note 40 Series मिलेंगे ये फिचर

कुछ रिपोर्टर्स के मुताबिक इन्फेक्शन के आने वाले इस सीरीज के अंदर आपको हंड्रेड वोट की वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल सकता है इंफिनिक्स कंपनी ने अपने कुछ पिछले फोंस में भी 50 वोट की वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया है और अब इन फोंस में वायरलेस चार्जिंग को 100W तक होने की संभावना है।

बोनस के अंदर आपको आमलेट डिस्प्ले देखने को मिल सकती है कोई रिपोर्ट से मुताबिक और फोंस में NFC की कनेक्टिविटी भी हो सकती है कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा और इससे आगे की फीचर्स के बारे में अभी कंपनी में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दिए आपको बता दे की हमने आपको जो भी फीचर्स इस फोन के बारे में बताएं वह कंपनी ने आधिकारिक तौर पर नहीं देखा किए हैं यह सिर्फ एक अनुमानित फीचर्स है जो हम अनुमान लगाकर इस फोन के बारे में बताए गए हैं कई रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फीचर्स अनुमानित होने वाले हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top