Fast Tag नहीं पड़ना है झंझट में,सिर्फ Whatsapp की मदद से मिलेगा नया FastTag,जाने पूरी जानकारी

WhatsApp यूजर्स के काम को आसान बनाने के लिए नई-नई सुविधाओं के फीचर अपने प्लेटफार्म पर देता रहता है। ऐसा ही एक सुविधा Fast Tag की व्हाट्सएप यूजर्स को दी है। अगर आप अपने किसी लंबे टूर के लिए Fast Tag से टूल टैक्स का चलन भरना चाहते हैं। तो आपको टोल टैक्स की लंबी लाइन में लगने की जरूरत नहीं है आप फास्ट ट्रैक की मदद से ऑनलाइन अपना टोल टैक्स का चलन भर सकते हैं जो आपका समय को भी बचाएगी और यह आप व्हाट्सएप के FastTag से कर सकते हैं।

व्हाट्सएप के अंदर FastTag की सुविधा से आप किसी भी वहां के लिए FastTag बुक कर सकते हैं इसके लिए आपको ज्यादा झमेला नहीं करना पड़ेगा और आपको लंबी लाइनों में भी नहीं लगना पड़ेगा इसमें आप पेमेंट भी ऑनलाइन के माध्यम से कर सकते हैं।

FastTag एक ऐसी सुविधा है जो विंडस्क्रीन पर निर्धारित होता है। Fast Tag रेडियो फ्रीक्वेंसी टेक्नोलॉजी पर काम करती है। Fast Tag का इस्तेमाल करने से आपका काफी समय बचेगा और आपको फास्ट ट्रैक के लिए लंबी लाइन में भी नहीं लगना पड़ेगा आप अपने फास्ट्रेक को ऑनलाइन पेमेंट करके भी बुक कर सकते हैं।

फास्ट्रेक के लिए आपको आइसीआइसीआइ बैंक के आधिकारिक नंबर को अपने फोन में सेव करना होगा और इसे व्हाट्सएप के माध्यम से आप फास्ट्रेक ले सकते है।

आइसीआइसीआइ बैंक का आधिकारिक नंबर अपने फोन में सेव करने के बाद आपको व्हाट्सएप से इनको मैसेज भेजना होगा उसके बाद ध्यान पूर्वक आपको सभी निर्देशों का पालन करते हुए अपने रजिस्ट्रेशन से संबंधित सभी जानकारी को सही से देना होगा।

प्रक्रिया को पूरा करने के बाद कुछ दिनों के बाद आपको फास्ट टैग उपलब्ध करा दिया जाएगा और फिर आप किसी भी टाल के लिए भुगतान आसानी से कर सकते हैं जो आपका समय की बचत करेगा और यह ऑनलाइन के माध्यम से एक सरल तरीका होगा।

यह भी जाने 👉 iPhone का यह फिचर, सस्ते एंड्रॉयड फोन में Google का नया फीचर Face Time ?

यह भी जाने 👉 Google Maps पर रजिस्टर कर सकते हैं अपने घर की लोकेशन, जाने ये आसान तरीका

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top